आगमन (VOA) पर वियतनाम वीजा क्या है?

वीजा ऑन अराइवल, वियतनाम दूतावास में वीजा प्राप्त करने के पारंपरिक तरीके के अलावा वियतनाम के लिए वीजा प्राप्त करने का एक वैकल्पिक तरीका है।

इस तरह के वीज़ा के साथ, आपको – वीज़ा आवेदक को एक वीज़ा अनुमोदन पत्र के लिए एक ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत करना होता है, जो एक आधिकारिक अनुमति के रूप में कार्य करता है जो आपको फ़्लाइट पर चढ़ने की अनुमति देता है और विएतनाम के आगमन हवाई अड्डे पर वीज़ा पर मुहर लगाता है। वीजा पर मुहर लगाने के लिए, आपको अपने पासपोर्ट (कम से कम 6 महीने की वैधता), एक पासपोर्ट आकार के फोटो, प्रवेश और निकास फॉर्म और हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों के लिए शुल्क जमा करने के साथ अपना वियतनाम अनुमोदन पत्र जमा करना होगा।

वियतनाम दूतावासों में आगमन और वीजा पर वीजा में बुनियादी अंतर है। आगमन पर वीजा के साथ, वियतनाम आव्रजन विभाग आपके नाम के साथ एक वीज़ा अनुमोदन पत्र जारी करेगा, जिसमें कहा गया है कि आपको एक निर्धारित तिथि पर वियतनाम में प्रवेश करने की अनुमति है। फिर, आपके पास वियतनाम के आगमन हवाई अड्डे पर आपके पासपोर्ट पर मुहर लगी होगी। लेकिन वियतनाम दूतावासों में लागू वीजा के लिए, वीजा स्टैम्प आपके पासपोर्ट पर होगा, जब वे इसे आपके पास वापस भेजेंगे।